शुक्रवार, 14 जुलाई 2017

ईवीएम हटाने के लिए कई बार अपील कर चुके हैं, अब जन-आंदोलन करेंगे-मा.विकास चौधरी

बांदा में बामसेफ का एक दिवसीय प्रशिक्षण शिविर सफलतापूर्वक संपन्न
ईवीएम हटाने के लिए कई बार अपील कर चुके हैं, अब जन-आंदोलन करेंगे-मा.विकास चौधरी
बांदा/दै.मू.समाचार

देश व प्रदेश में स्थापित ब्राह्मणवादी व्यवस्था का समूल नाश्ज्ञ करने के लिए बामसेफ द्वारा चलाए जा रहे राष्ट्रव्यापी जन-जागृति कार्यक्रमों से पूरे देश का ब्राह्मण खौफ खाया हुआ है। इसी खौफ को और बढ़ाने एवं देश में बहुजनों की व्यस्था को स्थापित करने के लिए आगामी उŸार प्रदेश के 32वें राज्य अधिवेशन की तैयारी के अंर्तगत सोमवार 09 जुलाई 2017 को बांदा के गुरूदेव बालिका जुनियर हाईस्कूल केन कैनाल रोड, आजि नगर अतर्रा में तहसील स्तरीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश प्रभारी विकास चौधरी ने किया।
दैनिक मूलनिवासी नायक जिला संवाददाता ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 23 जुलाई 2017 को बांदा में आयोजित हो रहे बामसेफ के 32वें राज्य अधिवेशन की तैयारी एवं मूलनिवासी बहुजनों में जन-जागृति निर्माण कर उन्हें जागृत बनाने के उद्देश्य से बामसेफ द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न प्रकार के राष्ट्रीय एवं अतंर्राष्ट्रीय अभियानों के तहत उŸार प्रदेश में बांदा के अतर्रा में आयोजित प्रशिक्षण शिविर में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विकास चौधरी ने बताया कि प्रशिक्षण ही कार्यकर्ताओं में नेतृत्व निमार्ण करता है और उन्हें समाज एवं संगठन के प्रति ईमानदार बनाता है साथ ही तर्क के आधार पर क्या गलत और क्या सही है इसका निर्णय लेने की क्षमता भी प्रदान करता है। आगे उन्होंने कहा कि समाज में समझ न होने के कारण यूरेशियन ब्राह्मणों ने अपने षड्यंत्रों में सफल हो रहा है। अब तो स्थिति यह आ गई है कि अगर बहुजन जल्द से जल्द जागृत होकर ब्राह्मणवादी व्यवस्था कि विरोध में आंदोलन नहीं करता है तो पूर्व की भांति पुनः कमर में झाडू और गले में हांडी वाला दिन देखने को मिलने वाला है, इसके हजारो साक्ष्य हैं मौजूद हैं।
बात को विस्तार रूप से बताते हुए चौधरी ने कहा कि अभी केन्द्र से लेकर राज्यों तक की सरकारी नौकरियों को तत्काल प्रभाव से खत्म किया जा रहा है। अभी दो दिन पहले की बात है कि योगी ने धमकी भरे अंदाज में आदेश जारी किया है कि सूबे में जितने राज्य कर्मचारी हैं वो चाहे किसी भी विभाग में हैं अगर उनकी उम्र 50 साल से ज्यादा हो चुकी हैं तो उन्हों जबरन नौकरी से सेवानिवृŸा किया जाए, देश व प्रदेश की सभी सरकारी नौकरियां, विभागों को निजी हाथों में बेचा जा रहा है। सरकारें एक तरफ जय जवान, जय किसान का नारा लगा रही है वहीं दूसरी ओर जवानों और किसानों के सीने पर गोलियां चलवा रही है। किसनों को कर्ज के दलदल में धकेलकर मौत के घाट उतार रही है। बहुजनों को जिंदा जलाया जा रहा है, उनकी जमीनें छीनी जा रही हैं। रोहित बेमुला कांड, उना कांड, मुजफ्फरनगर कांड, सहारनपुर, शामली, अलीगढ़, मथुरा, आदि इसके साथ सर्जिकल स्ट्राईक के नाम पर नरसंहार, हत्या, बलात्कार आदि अपने चरम पर हैं। यूं कहा जाए जो बहुजनों का जीवन ही ब्राह्मणों ने नारकीय बना दिया है, जिसमें वह घूट-घूटकर जीने को मजबूर हैं।
अंत में विकास चौधरी ने बताया कि अभी यूरेशियन ब्राह्मणों ने मूलनिवासी बहुजनों को दीर्घकालिक गुलाम बनाए रखने के लिए ईवीएम में फ्रॉड कर रहा है। इसका परिणाम लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव रहा है, जिसमें यूरेशियन ब्राह्मणों ने असंवैधानिक तरीके से सŸा पर कब्जा किए हुए हैं। परन्तु अब हम ऐसा नहीं होने देंगे। ब्राह्मणों के हर षड्यंत्रों को जन-जन में पर्दाफाश कर ईवीएम के विरोध में पहले ही हम देश में 05 करोड़ के बीच में हस्ताक्षर अभियान चला रहे हैं। जबकि इसके पहले ही हम वैलेट पेपर से चुनाव करवाने के लिए राष्ट्रपति से अपील कर चुके हैं अब जन-आंदोलन करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें